108MP के दमदार कैमरे के साथ लांच हुआ infnix का Infinix GT 20 Pro फ़ोन

इन्फनिक्स का यह फ़ोन पीछे से दिखने में बिलकुल नथिंग फ़ोन के जैसा है इन्फनिक्स ने अभी यह फ़ोन Infinix GT 20 Pro लांच किआ है जिसमे 108MP का दमदार कैमरा भी दिया हुआ है इसके बारे में और जानते है –

Infinix GT 20 Pro Specifications

बैटरी

Infinix GT 20 Pro में एक शक्तिशाली 5000mAh की बैटरी है जो लंबे समय तक चलने के लिए पर्याप्त है। यह बैटरी दिन भर की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए पर्याप्त है और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है, जिससे आप अपने फोन को तेजी से चार्ज कर सकते हैं।

डिस्प्ले

Infinix GT 20 Pro में एक विस्तृत 6.85 इंच का Full HD+ IPS LCD डिस्प्ले है जो विविध और तेज रंगों को प्रदर्शित करता है। इसकी बड़ी स्क्रीन आपको मनोरंजन और काम दोनों के लिए अधिक स्थान प्रदान करती है। इसका डिस्प्ले हाई-रिफ्रेश रेट के साथ आता है जो गेमिंग और मल्टीमीडिया अनुभव को और भी सुखद बनाता है।

infnix gt 20 pro

डिजाइन

Infinix GT 20 Pro का डिजाइन आकर्षक और प्रभावशाली है। यह फोन स्लिम और स्टाइलिश है, जिसकी मोबाइल लुक्स को बढ़ावा किया गया है। इसके पास एक आकर्षक ग्लास बैक पैनल है जो डिस्प्ले के साथ मिलकर फ्लैगशिप लुक देता है। फोन का फ्रेम भी प्रीमियम महसूस कराता है और इसका डिजाइन हाथ में आसानी से समायोजित होता है। वहीं, डिजाइन की अच्छी बात यह है कि यह फोन लंबे समय तक उपयोग के लिए आरामदायक है।

कैमरा

Infinix GT 20 Pro के कैमरे की बात करें तो इसमें पीछे की साइड में तीन कैमरे दिए गए है फोटोग्राफी के लिए इस फ़ोन में पहला कैमरा 108 मेगापिक्सेल का दिया गया और बाकि के दो कैमरे 2 मेगापिक्सेल के दिए गए है इस फ़ोन के कैमरे को सपोर्ट करने के लिए अगर इस फ़ोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इस फ़ोन में आगे का कैमरा 32MP का दिया हुआ है जिससे आप सेल्फी ले सकते है।

परफॉर्मेंस

Infinix GT 20 Pro ग्लोबल मार्केट में एंड्रॉयड 14 ओएस पर काम करता है जो ब्रांड के एक्सओएस 14 के साथ मिलकर काम करता है। वहीं प्रोसेसिंग के लिए इस मोबाइल में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 अल्टीमेट आक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है जो 3.1गीगाहर्ट्ज़ तक की क्लॉक स्पीड पर रन करता है। और इस फ़ोन को आप गेमिंग के लिए भी उपयोग कर सकते हो।

अन्य फीचर्स

इनफिनिक्स जीटी 20 प्रो स्मार्टफोन में JBL डुअल स्पीकर्स दिए गए हैं। गेमिंग करने के लिए फोन में इन-गेम वाइब्रेशन तथा एक्स-एक्सिस लाइन मोटर जैसे विकल्प मौजूद है। यह फोन वाई-फाई 6 भी सपोर्ट करता है। Infinix GT 20 Pro आईपी54 रेटिंग के साथ आया है। यह फ़ोन दिखने में भी पीछे से प्रीमियम लगता है क्यूंकि यह गेमिंग के लिए बनाया गया है।

SpecificationsDetails
Display Size6.78 inches
Resolution1080×2436 pixels
Rear Camera108MP
Video Recording2160p
RAM8/12GB
ProcessorDimensity 8200 Ultimate
Battery Capacity5000mAh
Charging Speed45W
Release DateApril 26, 2024
Weight194g
Thickness8.2mm
Operating SystemAndroid 14, XOS 14
Storage256GB
specifications

प्रोसेसर

Infinix GT 20 Pro में एक शक्तिशाली MediaTek Dimensity 900 प्रोसेसर है जो उच्च प्रदर्शन और बैटरी जीवन को बनाए रखने में मदद करता है। यह फोन बहुत सारी गतिविधियों और एप्लिकेशन्स को स्मूथली चलाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

infnx gt 20 pro 5g

रैम और स्टोरेज

इसमें 8 जीबी रैम और 256 जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज है जो बड़े फाइलों और एप्लिकेशन्स को संग्रहित करने के लिए पर्याप्त है। इसके अलावा, यह फोन Android 11 पर चलता है जिसमें XOS 8.5 UI है जो बेहतरीन उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करता है।

ALSO READ

11 thoughts on “108MP के दमदार कैमरे के साथ लांच हुआ infnix का Infinix GT 20 Pro फ़ोन”

  1. Точно трендовые новости моды.
    Актуальные мероприятия самых влиятельных подуимов.
    Модные дома, торговые марки, высокая мода.
    Самое приятное место для стильныех хайпбистов.
    https://modavgorode.ru

    Reply
  2. Несомненно стильные события индустрии.
    Исчерпывающие новости самых влиятельных подуимов.
    Модные дома, торговые марки, haute couture.
    Самое лучшее место для трендовых людей.
    https://modaizkomoda.ru

    Reply
  3. Несомненно актуальные события индустрии.
    Абсолютно все эвенты всемирных подуимов.
    Модные дома, бренды, гедонизм.
    Приятное место для трендовых людей.
    https://hypebeasts.ru/

    Reply

Leave a Comment