Tecno Spark 20 Pro Plus मिल रहा है,108MP के दमदार कैमरे और 33W की फ़ास्ट के साथ

Tecno Spark 20 Pro Plus बाजार में अपनी उत्कृष्ट विशेषताओं और आकर्षक मूल्य के साथ धूम मचा रहा है। इस ब्लॉग में हम इस फोन की प्रमुख विशेषताओं पर एक नजर डालेंगे। टेक्नो के फोन्स बैटरी और बड़ी डिस्प्ले के लिए भारत में बहुत पसंद किये जाते है और यह फ़ोन बहुत ही काम प्राइस में लांच किये जाते है टेक्नो के फोन्स को चीनी कम्पनी बनाती है और भारत में लांच करती है और इस बार टेक्नो की तरफ से tecno spark 20 pro plus फ़ोन सामने आया है और इस फ़ोन में भी बाकि के फोन्स की तरह ही दमदार बैटरी दी गई है इस फ़ोन में 5000mah की बैटरी दी गई है और इसको चार्ज करने के लिए 33w की फ़ास्ट चार्जिंग भी मिल जाती है लेकिन बैटरी के साथ साथ इस बार टेक्नो ने अपने इस फ़ोन में एक दमदार कैमरा भी दिया है जो ही 108 मेगापिक्सेल का है तो आप बिलकुल सस्ते बजट में कैमरा का भी आनंद ले सकते है और फोटोज क्लिक कर सकते है।

डिजाइन और डिस्प्ले

Tecno Spark 20 Pro Plus में 6.78 इंच का कर्व्ड डिस्प्ले है जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट और 1000 निट्स की पीक ब्राइटनेस है। इसका डिजाइन आधुनिक है और इसमें Dynamic Port नामक एक खास स्पेस दिया गया है, जो Apple के Dynamic Island की तर्ज पर है।

Tecno Spark 20 Pro Plus

Tecno Spark 20 Pro Plus कैमरा

इस डिवाइस में 108MP का मेन कैमरा है और सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा, इसमें डुअल एलईडी फ्लैश के साथ एक ट्रिपल कैमरा सेटअप भी है। इसमें सेल्फी के लिए भी आपको 32 मेगापिक्सेल का कैमरा मिल जाता है जिससे आप आगे के कैमरे से भी अच्छे फोटोज क्लिक कर सकते हो

परफॉर्मेंस

Tecno Spark 20 Pro Plus MediaTek Helio G99 Ultimate चिपसेट से संचालित है और इसमें 8GB रैम और 256GB स्टोरेज है। यह फोन एंड्रॉयड 14 पर रन करता है। इसकी परफॉरमेंस की बात करें तो यह फ़ोन आपको soical medea चलाने में कोई भी दिक्कत नहीं देगा और हा आप इस टेक्नो के फ़ोन में नार्मल गेमिंग भी आराम से क्र सकते हो।

Display
Screen6.7 inch, AMOLED
Resolution1080 x 2412 pixels
Pixel Density (PPI)394
BrightnessTypical: 500nit (up to 800nit under sunlight), Local Peak: 950nits
Screen ProtectionCorning Gorilla Glass Victus 2
Refresh Rate120 Hz
Touch Sampling Rate240 Hz
Display TypePunch Hole
Camera
Rear Camera108MP + 12 MP+ 2MP
Video Recording Resolution4K @ 30 fps
Front Camera32MP
Technical
ChipsetMediatek Dimensity 7050
Processor Speed2.6 GHz, Octa Core
RAM8 GB + 8 GB Virtual
Internal Memory256 GB
Connectivity
Network Support4G, 5G, VoLTE
Battery
Battery Capacity5000 mAh
Charging Speed33W SUPERVOOC

बैटरी और चार्जिंग

Tecno spark 20 pro plus में आपको 5000mAh की लिथियम पॉलिमर बैटरी दी गई है जो की नॉन रिमूवल होगी तथा 33W वाट की फ़ास्ट चार्जिंग यूएसबी टाइप का सपोर्ट दिया गया है 33 वाट की फास्ट चार्जिंग होने के कारण इस स्मार्टफोन को फुल चार्ज होने में बहुत कम समय लगता है तथा एक बार फुल चार्ज होने में किया स्मार्टफोन पूरा दिन लगातार चल सकता है। इस फ़ोन बैटरी बहुत अच्छा आउटपुट निकल के देती है।

निष्कर्ष

Tecno Spark 20 Pro Plus अपने शानदार डिजाइन, उच्च-गुणवत्ता वाले कैमरा, दमदार परफॉर्मेंस और लंबी बैटरी लाइफ के साथ एक बेहतरीन मिड-रेंज स्मार्टफोन है। यदि आप एक ऐसे फोन की तलाश में हैं जो बजट के अनुकूल हो और बेहतरीन फीचर्स से लैस हो, तो यह स्मार्टफोन आपके लिए एक उत्तम विकल्प हो सकता है। अगर आपको अपने बजट के हिसाब से सस्ता फ़ोन चाहिए और बैटरी बैकअप भी तो आप इस फ़ोन को तरय क्र सकते है।

Leave a Comment