नोकिया लाया है 108 मेगापिक्सेल के दमदार कैमरे के साथ एचएमडी का यह धांसू फ़ोन क्या है, कीमत

HMD skyline – जो कम्पनी नोकिया फ़ोन बनाती है वही कम्पनी hmd ग्लोबल स्काइलाइन के नाम से एक नया मिड रेंज लांच करने वाली है अभी यह खबर मिल रही है,क्या रहेगी इस फ़ोन की कीमत और खास फीचर्स,

इस फ़ोन के बारे में जानकारी फिनिश पब्लिकेशन की और से मिली है जिसमे बताया गया है की इस स्मार्टफोन को जुलाई में लांच किया जायेगा यह दिखने में एकदम प्रीमियम फ़ोन होने वाला है इसको बैक साइड से प्रीमियम लुक दिया गया है और आगे oled डिस्प्ले भी मिल जाती है कम्पनी के द्वारा HMD प्रीमियम फ़ोन को बनाया गया है इसकी कीमत की बात करें तो इसकी कीमत लगभग 47 से 48 हज़ार होने वाली है।

HMD Skyline में कोनसा प्रोसेसर दिया गया है

अभी इस फ़ोन के बारे में साडी जानकारी नहीं मिली है लेकिन इस फ़ोन की कुछ जानकारी लीक हुई है मन जा रहा है की इस स्मार्टफोन में 120hz की रिफ्रेश रेट के साथ फुल hd प्लस oled डिस्प्ले मिल सकती है इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रगन 7s जेन 2 प्रोसेसर मिल सकता है।

hmd skyline

इसमें बैक साइड में ट्रिपल कैमरा सेटअप देने की बात कही जा रही है जिसमे 108 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया जा सकता है और उसी के साथ इसमें एक माइक्रो लेंस और एक ultrawide कैमरा दिया जा सकता है, इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया जायेगा जिससे सेल्फी कैमरा से भी अच्छी फोटोज क्लिक की जा सकती हैं।

HMD Skyline बैटरी बैकअप

जानें क्या है फ़ोन की कीमत

HMD Skyline में बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें 4900mah की बैटरी 33w की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगी बैटरी बैकअप दे सकती है। इसमें धूल और पानी के लिए इसे बचाने के लिए इसमें IP67 की रेटिंग दी गई है, यह फ़ोन एंड्राइड 14 वर्शन के साथ आएगा इसके आलावा इसमें अंडर डिस्प्ले फिंगर सेंसर भी दिया गया है

HMD Skyline रैम और कीमत

इस फ़ोन में रैम की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 8GB की रैम और 256GB की स्टोरेज दी गई है इस फ़ोन के मॉडल की बात करें तो इस फ़ोन को TA 1688 मोडल का नाम दिया गया है। 47 हज़ार रूपये हो सकती है क्यूंकि अभी इसका केवल अंदाज़ा लगाया गया है बाकि इसकी फाइनल कीमत का पता इसके लांच होने के बाद ही पता चलेगा।

ALSO READ – Google Pixel 8a की कीमत और खास फीचर्स क्या क्या है

Leave a Comment