Motorola Moto G04s मोटोरोला कम्पनी का सबसे सस्ता और दमदार फ़ोन, जाने कीमत

Motorola Moto G04s – पिछले महीने 29 अप्रैल को मोटोरोला का यह स्मार्टफोन इंडिया में लांच किया गया था, मोटोरोला के इस स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट और ग्लोबल मार्केट में काफी ज्यादा पसंद किस जा रहा है और इसकी डिज़ाइन को देखकर लोग इस फ़ोन के दीवाने हो रहे हैं और यह स्मार्टफोन इस टाइम पे हर किसी के दिल पर राज कर रहा है |

अभी के समय में मोटोरोला अपने नए नए स्मार्टफोन को लांच कर रहा है और इस समय मोटोरोला काफी तेज़ी से आगे बढ़ रहा है क्यूंकि मोटोरोला अपने फ़ोन में कम प्राइस में एक दमदार बैटरी परफॉरमेंस और शानदार डिस्प्ले के साथ एक अच्छा कैमरा सेटअप भी दे रहा है इसलिए लोगो द्वारा इस कम्पनी के फ़ोन को ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

Motorola Moto G04s फीचर्स

इस स्मार्टफोन में कई फीचर्स दिए गए हैं और इस स्मार्टफोन में गेमिंग करने के लिए एक दमदार प्रोसेसर भी दिया गया है इस समर्टफोने में गेमिंग करने के लिए unisonic 3606 प्रोसेसर दिया गया है।

कैमरा

इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है ,इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए कैमरे की बात करें तो इस में 50 मेगापिक्सेल का रिअर कैमरा दिया गया और सेल्फी लेने के लिए इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Motorola Moto G04s

बैटरी बैकअप और स्टोरेज

इस स्मार्टफोन के बैटरी परफॉरमेंस की बात करें तो इसमें 5000mah की बैटरी मिलती है और इस फ़ोन को चार्ज करने के लिए इसमें फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है जिससे यह फ़ोन मात्र 40 मिनिट में फुल चार्ज किया जा सकता है अब अगर हम इस फ़ोन की रैम की बात करें तो इस फ़ोन में 4gb की रैम और 64gb की स्टोरेज मिल जाती है।

ALSO READ – motorola edge 40 neo

Motorola Moto G04s कीमत

यह स्मार्टफोन मोटोरोला कम्पनी के द्वारा बनाया गया सबसे सस्ता स्मार्टफोन है क्योंकि मोटोरोला कम्पनी द्वारा यह एक बजट फ़ोन बनाया गया है इस स्मार्टफोन को आप फ्लिपकार्ट से मात्र ₹6,999 में खरीद सकते हैं।

Leave a Comment